Gadgets

OnePlus 6 लॉन्च होने से पहले अमिताभ बच्चन के हाथों में दिखा

वनप्लस 6 स्मार्टफोन को लॉन्च होने में कुछ दिन बाकी रह गए हैं। कंपनी लगातार टीज़र जारी कर आने वाले स्मार्टफोन की झलक जारी कर रही है। लेकिन इस बार कुछ खास हुआ है और अब ट्विटर पर एक पोस्ट में स्मार्टफोन की सबसे साफ तस्वीरों को देखा जा सकता है। खास बात है कि टीज़र को मशहूर बॉलिवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने पोस्ट किया था। लेकिन अब इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया है।

अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर को पोस्ट किया था जिसमें वह और वनप्लस सीईओ पीट लाउ को हाथों में स्मार्टफोन (वननप्लस 6) को अपने हाथों में लिए हुए हैं। अमिताभ जहां अपने हाथों में ब्लैक कलर वेरियंट लिए हुए हैं वहीं लाउ के हाथों में एक वाइट कलर मॉडल देखा जा सकता है। स्मार्टफोन में रियर पर बीच में एक वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप दिख रहा है जिसके साथ में एलईडी फ्लैश है। इसके नीच एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

दोनों हैंडसेट्स में एक ग्लास बैक पैनल है और इससे संकेत मिल रहे हैं कि वनप्लस आखिरकार अगले वनप्लस 6 में वायरलेस चार्जिंग टेक्नॉलजी दे सकती है। इसके अलावा, स्मार्टफोन बीच में मोटा और किनारों पर पतला दिख रहा है।

इस स्मार्टफोन् के कई सारे टीज़र, लीक, लिस्टिंग और आधिकारिक पोस्ट्स में जानकारी सामने आ चुकी है। लॉन्च इवेंट में भी बहुत ज़्यादा समय बाकी नहीं रह गया है।  ऊपर दी गईं तस्वीर में स्मार्टफोन का बैक पैनल दिखा । फोन के फ्रंट में नॉच के साथ 6 इंच फुलएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन में नीचे की ओर 3.5 एमएम ऑडियो जैक के साथ एक स्पीकर दिया जाएगा।

हाल ही में टीना लिस्टिंग से संकेत मिले थे कि वनप्लस 6 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 6 जीबी या 8 जीबी रैम, 64 जीबी या 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट, 20 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा होगा। इसके अलावा हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा व 3300 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। अपग्रेड स्पेसिफिकेशंस के साथ फोन की कीमत भी ज्यादा रहने की उम्मीद है। ज़्यादा दमदार वेरियंट को 40,000 रुपये के आसपास कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

वनप्लस 6 स्मार्टफोन को ग्लोबल 16 मई को लंदन में लॉन्च किया जाएगा। जबकि भारत में यह स्मार्टफोन 17 मई को मुंबई में लॉन्च होगा और बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमज़ॉन इंडिया पर होगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *