DAILY TRENDING NEWS

श्लोका मेहता :आकाश अंबानी की होने वाली पत्नी।

रिलायंस के सिरमौर मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ९  मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं।  शुक्रवार रात संगीत सेरेमनी थी और शनिवार को दोनों मुंबई में सात फेरे लेंगे।श्लोका मेहता शनिवार को अंबानी परिवार की बहु बन जाएंगी। 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता एक दूसरे को सालों से जानते हैं। दोनों ने एक साथ एक ही स्कूल में पढाई की है। श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशलन स्कूल में पढ़ाई पूरी करने के बाद न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थीं।

श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया है। श्लोका भी रोजी ब्लू फाउंडेशन में २०१४ से डॉयरेक्टर हैं और इसके अलावा वे ConnectFor की फाउंडर भी हैं। आकाश और श्लोका की शादी का ऐलान पिछले साल हुआ था। गोवा में एक फंक्शन के दौरान दोनों की शादी का ऐलान हुआ था. गोवा में ही आकाश ने अपने बचपन के प्यार श्लोका को बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था।इस शादी में देश भर की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. शादी के पहले के फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं. शादी के फंक्शन की शुरुआत ७ मार्च को अन्न सेवा से की गई, जिसमें २००० गरीब और अनाथ बच्चों का खाना खिलाया गया। वहीं अंबानी परिवार ने मुंबई में तैनात ५० हजार पुलिस वालों को मिठाई का डिब्बा भेजा गया है।

 

आकाश और श्लोका एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, सोशल मीडिया पर उनकी ऐसी कई तस्वीरें और वीडियोज मिल जाएंगे, जिसमें दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आती है। 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *